#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं शेखर कपूर की बेटी कावेरी! जल्द हो सकता है फिल्म का एलान

86
बॉलीवुड में ऐसे बहुत से निर्देशक हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में देखर इसके स्तर को बढ़ाया है। इन्हीं में से एक हैं शेखर कपूर। उनका नाम एक ऐसे फिल्म निर्देशक के रूप में शुमार किया जाता है जिन्होंने न सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी खास पहचान बनाई है। बॉलीवुड को ‘मिस्टर इंडिया’ जैसी फिल्म देने वाले शेखर कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही निजी जिंदगी के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन आज उनके चर्चा में आने की वजह कुछ खास है। दरअसल, बॉलीवुड में लगातार चर्चा में बने हुए स्टार किड्स डेब्यू में अब शेखर कपूर की बेटी कावेरी का नाम भी शामिल हो गया है। खबर है कि वह बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। फिल्म निर्माता-निर्देशक शेखर कपूर की बेटी कावेरी कपूर फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शेखर कपूर और सुचित्रा कृष्णमूर्ति की बेटी कावेरी भी उन स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल हो गई हैं, जो बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। खैर, अभी तक इस बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन खबर है कि किसी अहम रोल के लिए चर्चा चल रही है। कावेरी एक गायिका और गीतकार के रूप में अपनी पहचान बना चुकी हैं। अपने संगीत कौशल से ध्यान आकर्षित करने के बाद, बहु-प्रतिभाशाली कलाकार अब अभिनय की दुनिया में कदम रखना चाहती हैं।
Shekhar Kapur Daughter Kaveri Kapur it ready to Make Her Bollywood Debut claim reports know in detail

कावेरी कपूर के डेब्यू को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं और बॉलीवुड के चकाचौंध शहर में अफवाहों का बाजार गर्म है। अभिनय और गायन दोनों में प्रशिक्षित कावेरी की एक प्रमुख बॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस के साथ बातचीत चल रही है। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि कावेरी अपने पिता की सम्मानित विरासत को आगे बढ़ाने के लिए काफी उत्सुक हैं। कथित तौर पर कावेरी के कौशल ने एक प्रमुख भारतीय प्रोडक्शन हाउस का ध्यान आकर्षित किया है और ऐसे में फिल्मों में उनके डेब्यू की अटकलें तेज हो गई हैं। हालांकि, कावेरी अपने प्रोजेक्ट्स को गुप्त रखना चाहती हैं। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि, ‘कावेरी एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चर्चा में रही हैं जो हिंदी सिनेमा के क्षेत्र में उनके डेब्यू के रूप में काम कर सकती है। कावेरी वर्कशॉप में भी भाग ले रही हैं और अपने किरदार के लिए जमकर तैयारी कर रही हैं।’ माना जा रहा है कि जल्द ही कावेरी को लेकर एक बड़ी फिल्म की घोषणा की जा सकती है। बता दें कावेरी कपूर, शेखर कपूर और सुचित्रा कृष्णमूर्ति की बेटी हैं। सुचित्रा और शेखर की शादी साल 1997 में हुई थी। इन दोनों की शादी लगभग 10 साल तक चली। दोनों के बीच में कुछ खटपट शुरू हो जाने की वजह से, उन्होंने वर्ष 2007 में एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया था।