#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

भारी गिरावट के बीच टारसन्स प्रोडक्ट्स की शानदार लिस्टिंग, 24 फीसदी चढ़ा शेयर!

862

नई दिल्ली
Tarsons Products Share Price: टारसन्स प्रोडक्ट्स के शेयर शुक्रवार को इसके निर्गम मूल्य 662 रुपये के मुकाबले लगभग छह प्रतिशत की वृद्धि के साथ सूचीबद्ध हुए। बीएसई पर कंपनी के शेयर निर्गम मूल्य के मुकाबले 5.74 फीसदी की बढ़त के साथ 700 रुपये पर सूचीबद्ध हुए। यह आगे 22.05 प्रतिशत उछलकर 808 रुपये पर पहुंच गया।

एनएसई पर, यह 3.02 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 682 रुपये पर सूचीबद्ध हुआ। इस महीने की शुरुआत में टार्सन्स प्रोडक्ट्स लिमिटेड के आरंभिक सार्वजनिक प्रस्ताव को 77.49 गुना सब्सक्रिप्शन मिला था। 1,023.84 करोड़ रुपये के आईपीओ की कीमत 635-662 रुपये प्रति शेयर थी।

टार्सन प्रोडक्ट्स अनुसंधान संगठनों, शैक्षणिक संस्थानों, फार्मास्युटिकल कंपनियों, डायग्नोस्टिक्स कंपनियों और अस्पतालों में प्रयोगशालाओं में उपयोग किए जाने वाले गुणवत्ता वाले उत्पादों की एक विविध श्रेणी के डिजाइन, विकास, निर्माण और आपूर्ति का काम करती है।

शेयर बाजार में रही भारी गिरावट
सेंसेक्स में आज ऐसा भी वक्त आया जब गिरावट 1400 अंकों से भी अधिक हो गई। निफ्टी भी 350 अंकों से अधिक फिसल गया। इतनी बड़ी गिरावट की वजह है कोरोना वायरस का एक नया वैरिएंट, जिसकी वजह से पूरी दुनिया में खलबली मच गई है। इसी वजह से शेयर बाजार में भारी गिरावट आई और चंद घंटों में ही निवेशकों के करीब 6.55 लाख करोड़ रुपये स्वाहा हो गए। सेंसेक्स का मार्केट कैपिटलाइजेशन 265.66 लाख करोड़ रुपये से घटकर 259.11 लाख करोड़ रुपये हो गया।

सेंसेक्स-निफ्टी का ये रहा हाल
आज सेंसेक्स 541 अंकों की भारी गिरावट के साथ 58,254.79 अंकों के स्तर पर खुला और ये गिरावट देखते ही देखते बढ़ती चली गई। हालात ये हो गए सेंसेक्स 1400 अंकों से भी अधिक गिर गया। दिन के कारोबार में सेंसेक्स ने 57,307 अंकों का न्यूनतम स्तर छू लिया, वहीं सेंसेक्स अपने ओपनिंग लेवल से ऊपर नहीं जा सका।वहीं दूसरी ओर निफ्टी का भी हाल कुछ ऐसा ही रहा। गुरुवार को 17,536.25 के स्तर पर बंद हुआ निफ्टी आज करीब 198 अंकों की गिरावट के साथ 17,338.75 अंकों पर खुला। बाद के कारोबार में ये गिरावट और बढ़ी और देखते ही देखते बाजार 17,088 के स्तर तक गिर गया। यानी निफ्टी में 350 अंकों से भी अधिक की गिरावट देखने को मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *