#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

भिवंडी मनपा आयुक्त हीरे का भिवंडीकरो को आखरी सलाम

652

भिवंडी मनपा आयुक्त मनोहर हीरे के कारण, शहर का विकास – मेयर जावेद दलवी

भिवंडी । युसुफ मंसूरी,एच बी टी न्यूज
भिवंडी । मनोहर हीरे मार्च 2018 में भिवंडी के मनपा आयुक्त बने। तब से, उन्होंने विकासात्मक कार्यों में तेजी लाने का फैसला किया, कमिश्नर ने कई पुराने, लंबित कामों को पूरा करने का बीड़ा उठाया और पिछले आयुक्त हीरे के काल में किया। उन्होंने शहर की प्रमुख सड़कों, स्वच्छ शहर अभियान, एलईडी स्ट्रीट लाइट, पीएम आवास योजना आदि महत्वपूर्ण परियोजनाओं को बनाने के लिए तत्काल कदम उठाए। MMRDA और स्टेम पर राशि का पालन करें। मनोहर हीरे के कार्यक्रम का महापौर नगरपालिका मुख्यालय के परिसर में आयोजित किया गया था। उस समय मेयर जावेद दलवी बोल रहे थे।

इस अवसर पर सांसद कपिल पाटिल, आयुक्त मनोहर हीरे, अतिरिक्त आयुक्त अशोककुमार रांखम, विपक्ष के नेता श्याम अग्रवाल, स्थायी समिति के अध्यक्ष मदन बुआ नाईक, समूह के नेता विलास पाटिल, नीलेश चौधरी, संजय म्हात्रे और संतोष शेट्टी उपस्थित थे। महापौर ने आगे कहा कि अगर प्रशासन काम करना चाहता है, तो शहर में विकास कार्यों को बढ़ावा मिले। हीरे के पिछले कमीशन के दौरान, कई काम किए गए थे। लेकिन हीरे के जीवनकाल के दौरान, कई चीजें जाने लगीं। सड़क समतलीकरण, भूमिगत जल निकासी योजना शुरू हुई। अल्पसंख्यक विकास निधि को मंजूरी दी गई, अक्षय पात्र योजना को मंजूरी दी गई। यदि प्रशासन सकारात्मक है, तो मनोहर हीरे का नाम विकास कार्यों के एक अच्छे उदाहरण के रूप में याद किया जाएगा, जिसे निश्चित रूप से बढ़ावा मिलेगा।

सांसद कपिल पाटिल ने कहा कि आयुक्त हीरे का करियर बहुत अच्छा था, उन्होंने शहर के सभी पदाधिकारियों और मुख्य सामाजिक संगठनों के साथ काम किया, अच्छे विश्वास में, प्रशासन और जनप्रतिनिधियों में अच्छा समन्वय है, फिर विकास कार्यों को देखा जाता है। हीरे ने मुझे संसद सदस्य के रूप में उनका अनुसरण किया। इसलिए, हिरे के काम की गंभीरता देखी गई। सतकर के जवाब में, आयुक्त मनोहर हीरा ने कहा कि आयुक्त के पद पर रहते हुए कई सवाल लंबित थे। उन्होंने इस सब से छुटकारा पाने की कोशिश की और इसमें सफल नहीं हुए। यह उल्लेखनीय है कि 100 एमएलडी जलापूर्ति योजना और डॉक्टर बाबासाहेब अंबेडकर की प्रतिमा का काम मेरे करियर में पूरा नहीं हो सका। इस अवसर पर, उन्होंने मंगेश पडगांवकर की सलामी की कविता का समर्थन किया और भिवंडी के पदाधिकारी, नगरसेवक, स्टार-अध्ययन अधिकारी, नागरिक समाज के नागरिक को कविता के माध्यम से बधाई दी। इस समय उर्मिला हिरे ने भी अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। मनोहर हीरा, शॉल, श्रीफल, और माननीय महापौर जावेद दलवी द्वारा सम्मानित। मानसी राजे द्वारा प्रदर्शन किए गए, जबकि कार्यक्रम को उपायुक्त दीपक कुरालदेव ने जारी किया। इस कार्यक्रम का आयोजन सिटी इंजीनियर लक्ष्मण गायकवाड़, इलेक्ट्रिकल इंजीनियर सुनील पाटिल और जनसंपर्क अधिकारी मिलिंद पलसूल द्वारा किया गया था। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में विभिन्न सामाजिक संगठनों के विभिन्न सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी और पत्रकार उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *