#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

भिवंडी में एसआरपीएफ का एक जवान कोरोना संक्रमित पाया गया

646

एसआरपीएफ के 27 जवानों को भेजा गया क्वारंटीन केंद्र ।

भिवंडी।एम हुसेन। भिवंडी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या दिनों-दिन बड़ी तेजी के साथ बढ़ती जा रही है जो चिंता का विषय बना हुआ है । लेकिन वहीं राहत की बात यह है कि कोरोना संक्रमित मरीज ठीक होकर अपने घर भी जा रहे हैं।एसआरपीएफ के एक जवान के कोरोना संक्रमित पाये जाने से मनपा क्षेत्र में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 43 और ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना संक्रमित 2 नये मरीज पाये जाने से ग्रामीण क्षेत्र के कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 53 तक पहुंच गई है ।मनपा और ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 96 हो गई है। जिसमें कोरोना संक्रमित 33 मरीज ठीक हो गये हैं और 2 मरीजों की मौत हो गई है ।
एसआरपीएफ के जवान को कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद उन्हें उपचार के लिये आईजीएम उपजिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है ।एसआरपीएफ जवान के संपर्क में आने वाले 27 कर्मचारियों को क्वारंटीन केंद्र में भेज दिया गया है । मनपा क्षेत्र के कोरोना संक्रमित 43 मरीजों में 19 मरीज ठीक हो गये हैं और एक मरीज की मौत हो गई है। इस समय 23 मरीजों का उपचार चल रहा है। मनपा क्षेत्र में कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वाले कुल 802 लोगों को क्वारंटीन किया गया है। जिसमें 468 लोगों को सरकारी क्वारंटीन में और 334 लोगों को होम क्वारंटीन में भेजा गया है। मनपा के 20 क्षेत्रों में कंटेनमेंट घोषित किया गया है।
खोनी गांव के 47 वर्षीय एक व्यक्ति एवं कोनगांव के 31 वर्षीय एक व्यक्ति के कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 53 हो गई है।जिसमें कोरोना संक्रमित 14 मरीज ठीक होकर घर अपने घर पहुंच गये हैं और टेंभीवली की 62 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई है । कोरोना संक्रमित वह महिला हृदयरोग से पीड़ित थी । ग्रामीण क्षेत्र में इस समय 38 कोरोना संक्रमित मरीजों का उपचार चल रहा है। ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वाले 269 लोगों को क्वारंटीन किया गया है,जिसमें 170 लोगों को सरकारी क्वारंटीन में एवं 99 लोगों को होम क्वारंटीन में रखा गया है । ग्रामीण क्षेत्र के 28 क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *