#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

भिवंडी में शिवसेना को बडा झटका सैकड़ों शिवसैनिकों ने किया मनसे में प्रवेश

1102

■ अभिजीत हिरे । Hbt 24 न्यूज
भिवंडी – भिवंडी शहर क्षेत्र में शिवसेना के कार्यकर्ताओं में आपसी विवाद होने के कारण पूर्व चार महीने से शिवसेना में भगदड़ मची है इसी क्रम में बुधवार को शहर व ग्रामीण भाग के शिवसैनिकों ने महाराष्ट्र नवनिर्माण वाहतूक सेना ठाणे जिलाध्यक्ष बालाजी गुलवी के नेतृत्व में मनसे में प्रवेश किया है। जिसमें विभाग प्रमुख ,शाखा प्रमुख सहित सैकड़ों  शिवसैनिकों का समावेश होने से शिवसेना को बडा झटका लगा है। भिवंडी तालुुका के भादवड ग्रामपंचायत के तालाब के सामने खुले मैदान में शिवसैनिकों का प्रवेश कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। उक्त अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष डी. के. म्हात्रे,भिवंडी लोककसभा अध्यक्ष मदन ( अण्णा ) पाटिल,सचिव संजय पाटिल,महेंद्र बैसाने,शैलेश बिडवी,शहराध्यक्ष मनोज गुलवी,प्रदीप बोडके आदि मान्यवर उपस्थित थे।उक्त प्रवेश कार्यक्रम में शहर के कापआली ,गायत्रीनगर ,कोंबडपाडा ,नवीवस्ती ,वेतालपाडा ,नागांव तथा ग्रामीण भाग के पुर्णा ,लाप ,गोरसई ,सावंदे स्थित के शिवसैनिकों का समावेश है जिसमें पूर्व नगरसेवक सुनील (बाबा) शिंदे,विभाग प्रमुख  सूरज ठाकूर,शिवसैनिक महेंद्र सालवी,संतोष जाधव,सागर पवार ,प्रतीक मोरे,कृष्णा,सरोदे,राहुल मोरे,मुकेश जयस्वाल,आदि सहित सैकड़ों शिवसैनिकों ने मनसे में प्रवेश किया है।

उक्त अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए मनसे प्रदेश उपाध्यक्ष डी के म्हात्रे ने कहा कि मनसे में प्रवेश करने के लिए सच्चे कार्यकर्ताओं की बढ़ोतरी हुई है जिसमें शिवसेना के भिवंडी का वाघ कहे जाने वाले पूर्व नगरसेवक सुनील ( बाबा) शिंदे के  प्रवेश किए जाने के बाद शिवसेना को बडा झटका लगा है। भविष्य में शिवसेना बहुसंख्य पदाधिकारी मनसे में प्रवेश करने वाले हैं।उक्त कार्यक्रम का आयोजन महाराष्ट्र नवनिर्माण  वाहतूक सेने के ठाणे जिलाध्यक्ष बालाजी गुलवी ,शहर अध्यक्ष प्रदीप बोड़क शहर उपाध्यक्ष प्रवीण देवकर , विभाग अध्यक्ष रमेश नाईक ,शैलेश करले आदि पदाधिकारियों ने अथक प्रयास कर कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हरसंभव प्रयास किया है। इस कार्यक्रम में भारी संख्या में मनसे कार्यकर्ता और पत्रकार आदि मान्यवर उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *