#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

‘भ्रष्ट नेताओं को लेना मोदी की गारंटी’, अशोक चव्हाण के BJP में शामिल होने पर बोले उद्धव ठाकरे

61
बीते सोमवार महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद से ही सियासी हलचल तेज हो गई है। मंगलवार को उन्होंने भाजपा का दामन थामा है। जिसके के बाद से ही तमाम विपक्षी दलों की प्रतिक्रियाएं सामने आई है। शिवसेना यूबीटी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को भाजपा पर जमकर कटाक्ष किया। भाजपा के नारे मोदी की गारंटी पर तंज कसते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का प्रमुख काम भ्रष्ट नेताओं को शामिल करना और उन्हें सीएम या उपमुख्यमंत्री का पद देना है।  सत्तारूढ़ दल भाजपा पर हमला करते हुए उद्धव ठाकरने ने कहा कि देश में तानाशाही के रूप में एक नया वायरस फैल रहा है। हमने अपनी सरकार में कोरोना देखा लेकिन आज देश में एक नया वायरस आया है, इसे मोदी सरकार के तहत तानाशाही कहा जाता है। इसलिए, मैं जनता से अनुरोध करता हूं कि अपने हाथ धो लें और देश से इस तानाशाही वायरस को खत्म करें।
‘मोदी गारंटी’ मतलब भष्ट्र नेताओं की भाजपा में एंट्री- उद्धव
‘मोदी गारंटी’ नारे पर बोलते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि इनका काम भ्रष्ट नेताओं को भाजपा में शामिल करना है। बाद में उन्हें राज्यसभा सीटें देना है, उन्हें डिप्टी सीएम और सीएम बनाना है और उन्हें ईडी और सीबीआई मामलों से मुक्त करना है। उन्होंने कहा कि मैं मोदी जी से पूछना चाहता हूं कि आपके भाजपा नेता आपके सपने को पूरा करने में सक्षम नहीं हैं, इसलिए आप पार्टियों को तोड़ रहे हैं। भाजपा ने मेरी पार्टी शिवसेना को तोड़ा, फिर एनसीपी को तोड़ा, शरद पवार को और अब कांग्रेस से अशोक चव्हाण को, फिर और नीतीश कुमार को अलग किया। गौरतलब है कि महाराष्ट्र के पूर्व सीएम अशोक चव्हाण ने मंगलवार को महाराष्ट्र के रचनात्मक विकास के लिए काम करने का दावा करते हुए भाजपा का दामन थामा है। इसके अलावा, उद्धव ठाकरे ने किसानों के विरोध पर केंद्र सरकार की आलोचना की और कहा कि किसान गृह मंत्री अमित शाह से मिलना चाहते थे लेकिन उनके पास समय नहीं है और वह इस मामले पर गंभीर नहीं हैं।