#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

मनी लॉन्ड्रिंग का मामला:​​​​​​​नोरा फतेही ने कबूली थी सुकेश चंद्रशेखर से करोड़ों की कार गिफ्ट में लेने की बात, अब सामने आई एक्ट्रेस की कार के साथ तस्वीर

633

नोरा फतेही पिछले कई दिनों से मनी लॉन्ड्रिंग केस से नाम जुड़ने के बाद सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में एन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ED) द्वारा नोरा फतेही को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, जहां एक्ट्रेस ने सुकेश चंद्रशेखर से बीएमडब्ल्यू कार लेने की बात कबूली थी। अब एक्ट्रेस की इस कार के साथ तस्वीरें सामने आई हैं।

बता दें कि 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग के केस में हाल ही में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस को लग्जरी कार समेत कई महंगे तोहफे देने का खुलासा किया था। 14 अक्टूबर को नोरा और सुकेश को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई थी। इस दौरान नोरा ने खुद 1 करोड़ से ज्यादा कीमत की लग्जरी गाड़ी गिफ्ट में लेने की बात कबूल की थी। ये कार नोरा को 2020 में हुए एक ईवेंट के दौरान चेन्नई में गिफ्ट की गई थी। नोरा के अलावा इस मामले में जैकलीन से 15 अक्टूबर को पूछताछ की गई थी।

पत्नी को दिलवाना चाहता था बॉलीवुड में काम

बता दें कि सुकेश चंद्र 200 करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं। केस की छानबीन में सामने आया है कि सुकेश अपनी पत्नी और मलायलम एक्ट्रेस लीना पॉल को बॉलीवुड में काम दिलवाना चाहते थे। यही कारण है कि वो बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स को महंगें तोहफों से रिझाने की कोशिश में लगे हुए थे। लीना पॉल, जॉन अब्राहम और नरगिस फाखरी स्टारर फिल्म मद्रास कैफे में नजर आ चुकी हैं, जिसके लिए सुकेश ने फिल्म के प्रोड्यूसर्स को मोटी रकम दी थी।

बॉलीवुड सेलेब्स केस के एक्टिव मेंबर्स

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ED की निगाहें उन सभी लोगों पर हैं, जो इस मामले में डायरेक्ट और इनडायरेक्ट रूप से शामिल हैं। ED इस केस में उन संभावनाओं पर गौर करना चाहती है कि कहीं इलेक्शन कमीशन रिश्वत मामले में मुख्य आरोपी सुकेश चंद्र शेखर ने ठगी वाले पैसों का निवेश विदेश में तो नहीं किया है। गौरतलब है कि इलेक्शन कमीशन रिश्वत मामले समेत आरोपी सुकेश पर 21 अन्य मामले भी दर्ज हैं। इस समय वह दिल्ली की रोहिणी जेल में बंद है। ईडी ने यह भी कहा है कि बॉलीवुड सेलेब्स भी इस केस में सक्रिय भागीदार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *