#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

रंजीत ने किया बड़ा खुलासा, बोले- ‘सिलसिला’ के लिए जया बच्चन नहीं, बल्कि ये अदाकारा थीं पहली पसंद

63

दिग्गज अभिनेता रंजीत बॉलीवुड में खुंखार विलेन की भूमिका निभाने के लिए मशहूर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें उन्होंने लगभग 400 फिल्मों में काम किया है। पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान वे बीते दिनों को याद करते दिखाई दिए। साथ ही साथ उन्होंने अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और रेखा की सुपरहिट फिल्म ‘सिलसिला’ के बारे में भी कई दिलचस्प खुलासे किए। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रंजीत अक्सर पुराने दिनों के बारे खुलकर बातें करते दिखाई देते हैं। उनका बेबाक अंदाज आज भी दर्शकों को काफी पसंद आता है। पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान रंजीत ने खुलासा किया कि फिल्म ‘सिलसिला’ के लिए जया बच्चन पहली पसंद नहीं थीं। फिल्म में पहले अमिताभ बच्चन और रेखा के साथ एक दूसरी अभिनेत्री को कास्ट किया गया था।
परवीन को ‘सिलसिला’ से निकाला गया 
‘प्रेम प्रतिज्ञा’ स्टार रंजीत कई बार इस बात को जाहिर कर चुके हैं कि बीते जमाने की मशहूर अदाकारा परवीन बॉबी उनकी काफी करीबी दोस्त रही हैं। हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘मैं और परवीन काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे। वे बेहद नेकदिल और खूबसूरत महिला थीं। मैं उन्हें प्यार से ‘फावड़ा’ बुलाता था। एक शाम जब वह मुझसे मिली तब वे काफी उदास थीं। मैंने पूछा कि क्या हुआ तब उन्होंने बताया कि उन्हें ‘सिलसिला’ फिल्म से निकाल दिया गया है।’ रंजीत अपनी बात जारी रखते हुए कहते हैं, ‘फिल्म ‘सिलसिला’ की पहली पसंद परवीन थीं। दरअसल निर्माता-निर्देशक दूसरी वजहों से फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ रेखा और जया बच्चन को कास्ट करना चाहते थे इसलिए उन्होंने परवीन को फिल्म से निकाल दिया। वे मेरे पास बैठ कर काफी देर तक रोती रहीं। मैंने उसे समझाया और हौसला दिया।’ आपको बताते चलें कि परवीन बाबी अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उनका निधन  20 जनवरी 2005 को हुआ था।