#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

वेंटिलेटर सपोर्ट पर राजू, नहीं आया पिछले 28 घंटों से होश, पीआरओ ने कहा- कॉमेडियन का ब्रेन…

185

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत काफी नाजुक है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक कॉमेडियन को दिल्ली एम्स में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। बता दें कि बुधवार को जिम में वर्कआउट करते वक्त राजू श्रीवास्तव की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। वह बेहोश होकर गिर पड़े थे। जिसके बाद जिम में मौजूद लोग अफरा-तफरी में उन्हें दिल्ली एम्स ले गए। जहां डॉक्टर्स ने हार्ट अटैक की पुष्टि की थी। वहीं, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एम्स निदेशक के संपर्क में हैं और उन्होंने कॉमेडियन की पत्नी शिखा श्रीवास्तव से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए बात की। सूत्रों के हवाले से यह भी पता चला है कि दिल्ली एम्स में सिर्फ राजू श्रीवास्तव ही नहीं, बल्कि उनके छोटे भाई भी भर्ती हैं। रिपोर्ट्स की माने तो कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई अस्पताल के न्यूरो डिपार्टमेंट के आईसीयू में पिछले चार दिनों से भर्ती हैं। जी हां, जहां राजू श्रीवास्तव सेकंड फ्लोर पर एडमिट हैं, वहीं उनके भाई थर्ड फ्लोर पर भर्ती हैं। राजू श्रीवास्तव के पीआरओ गर्वित नारंग ने मीडिया को बताया कि ‘शाम को डॉक्टरों ने राजू की मेडिकल हिस्ट्री देखने के बाद एंजियोप्लास्टी करने का निर्णय लिया था। लेकिन उनका ब्रेन रिस्पॉन्स नहीं कर रहा है। 28 घंटे से ज्यादा का समय हो गया है, उन्हें होश नहीं आया है। उनकी पल्स भी 60-65 के बीच ही है। इतना ही नहीं डॉक्टर्स ने यह तक बताया है कि राजू के दिल के एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज था।’ कॉमेडियन सुनील पाल ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर राजू के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था। उन्होंने कहा था, “यह सच है कि कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था। उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था लेकिन अब वह काफी बेहतर हैं। आप सभी की प्रार्थनाओं और भगवान के आशीर्वाद से वह अच्छा कर रहे हैं। वह खतरे से बाहर हैं। राजू भाई, जल्दी ठीक हो जाओ। हम सब तुमसे बहुत प्यार करते हैं। यह सबके लिए अच्छी खबर है कि वह अब बेहतर कर रहे हैं। हम मुंबई में उनका इंतजार कर रहे हैं।”

राजू श्रीवास्तव की नेट वर्थ
राजू श्रीवास्तव के वर्कफ्रंट की बात करें तो कॉमेडियन इस वक्त भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन हैं। नोएडा में फिल्म सिटी स्थापित करने में उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से वे अगृणी भूमिका निभा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *