#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

सिद्धार्थ शुक्ला के बचपन की तस्वीर वायरल, फैन्स दे रहे दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि

606

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई, हर फैन बस दिल से यही चाह रहा था कि ये एक महज अफवाह निकले, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। गुरुवार (2 सितंबर 2021) को सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी आखिरी सांस ली और इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

सिद्धार्थ शुक्ला को फैन्स सोशल मीडिया पर याद कर रहे हैं और श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की एक थ्रोबैक तस्वीर भी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को ट्विटर पर इंडियन हिस्ट्री पिक्स (@IndiaHistorypic) ने भी शेयर किया है। इस पोस्ट पर फैन्स, सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

शुक्ला का एक्टिंग डेब्यू
सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2008 में सोनी टीवी के ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से टीवी डेब्यू किया था। शो में सिद्धार्थ ने शुभ रणावत का किरदार निभाया था। ये शो फरवरी 2009 में खत्म हो गया था। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला, 2009 में ही ‘जाने पहचाने से.. ये अजनबी’ टीवी शो में नजर आए थे। इस शो में सिद्धार्थ ने वीर का किरदार निभाया था। इस शो के बाद सिद्धार्थ, हॉरर शो आहट के भी कुछ एपिसोड्स में नजर आए थे।

बालिका वधु से करियर को मिली उड़ान
सिद्धार्थ के करियर को टीवी शो बालिका वधु से उड़ान मिली। शो में सिद्धार्थ ने शिवराज का किरदार निभाया था, जो दर्शकों को बेहद पसंद आया था। इस शो के लिए सिद्धार्थ ने आईटीए का ‘ग्रेट परफॉर्मर ऑफ द ईयर’ का भी अवॉर्ड जीता था। शो में सिद्धार्थ के किरदार की मौत आतंकवादियों से लड़ते हुए हो गई थी।

बिग बॉस 13 और ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 से जीता दिल
सिद्धार्थ शुक्ला, बिग बॉस के 13वें सीजन में नजर आए थे। सिद्धार्थ ने न सिर्फ दर्शकों का दिल जीता था, बल्कि साथ ही साथ इस शो का खिताब भी अपने नाम किया था। बिग बॉस13 में सिद्धार्थ की केमिस्ट्री, शहनाज गिल के साथ खूब चर्चा में आई थी। सोशल मीडिया पर अब भी सिडनाज ट्रेंड होता रहता है। बता दें कि आखिरी बार सिद्धार्थ, ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ में नजर आए थे। इस शो को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और आईएमडीबी पर भी इसे तगड़ी रेटिंग मिली थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *