#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में पहली गिरफ्तारी… लॉरेंस बिश्नोई ने दी थी हत्या की सुपारी

232

नई दिल्ली / पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपी शाहरुख है। इसने पुलिस को बताया कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या की सुपारी मिली थी। ये सुपारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई ने दी थी। ये सुपारी किलर शाहरुख पहले भी सिद्धू मूसेवाला की हत्या का प्रयास कर चुका है, पर पिछले दिनों सिद्ध मूसेवाला के साथ सुरक्षा में पुलिसवाले भी थे, इसलिए ये सुपारी किलर लौट गया था। बता दें कि कुछ दिन पहले पुलिस ने बदमाश शाहरुख को गिरफ्तार किया था। गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई के साथ संवाद करने के लिए शाहरुख ने सिग्नल ऐप का इस्तेमाल किया। पता चला है कि लॉरेंस बिश्नोई भी तिहाड़ जेल में फोन का इस्तेमाल करता है। आरोपी शाहरुख ने पूछताछ में ८ लोगों के नामों का खुलासा किया है। जिस पर हत्यारे की मदद करने का आरोप है। बताया गया है कि इन ८ लोगों में पंजाबी सिंगर मनप्रीत औलेख के मैनेजर का भी नाम शामिल है। बताया जा रहा है कि मौत की साजिश तिहाड़ जेल से जुड़ी हो सकती है। इस सिलसिले में तिहाड़ जेल से एक नंबर भी मिला है। लॉरेंस बिश्नोई तिहाड़ जेल नंबर १ में बंद है।
पिता ने की न्याय की मांग
मूसेवाला के पिता के मुताबिक लॉरेंस बिश्नोई गिरोह लगातार सिद्धू मूसेवाला को धमका रहा था और फिरौती की मांग कर रहा था। मूसेवाला के पिता ने भगवंत मान को पत्र लिखकर बेटे को न्याय दिलाने की मांग की है। उसने कहा, मुझे मेरे बेटे के लिए न्याय दो। उन्होंने आगे कहा कि सुरक्षा हटाने की मांग को लेकर सूचना पैâलाने वाले अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। उच्च न्यायालय के नेतृत्ववाली जांच सीबीआई या एनआई को दी जानी चाहिए, वहीं परिजनों ने भी शव के पोस्टमार्टम से इनकार किया था।
इस घटना के बाद मूसेवाला की सुरक्षा कम करने को लेकर कांग्रेस ने `आप’ सरकार को घेर लिया है। सिद्धू मूसेवाला की मौत के लिए कांग्रेस ने पंजाब सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। वहीं कांग्रेस ने पंजाब सरकार से सवाल किया है कि एक दिन पहले सुरक्षा क्यों हटाई गई? बता दें कि शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर बादल ने पंजाबी गायक मुसेवाला हत्याकांड को लेकर आज राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित से मुलाकात की है। घटना की सीबीआई और एनआईए से जांच की मांग करते हुए उन्होंने पूछा कि सुरक्षा कटौती को सार्वजनिक क्यों किया गया। उन्होंने आगे कहा है कि सीएम तय नहीं करते कि किसे कितनी सुरक्षा मिले। यह पहला मौका है जब सीएम ने खुद संज्ञान लेकर सुरक्षा खत्म करने का आदेश दिया है और अखबार में नाम भी दिया है कि उनकी सुरक्षा खत्म की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *