#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

सीबीआई करेगी सोनाली फोगाट केस की जांच, पिछले महीने गोवा में हुई थी मौत

166
भाजपा नेता और लोकप्रिय टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत के मामले की जांच अब सीबीआई को सौंपी जाएगी। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इसके आदेश भी दे दिए हैं। इससे पहले गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने गृह मंत्री को चिट्ठी लिख कर सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। उन्होंने कहा था कि हम अपनी पुलिस पर भरोसा करते हैं और वे अच्छी जांच कर रहे हैं, लेकिन सीबीआई जांच अब लोगों की मांग है। गौरतलब है कि हरियाणा के हिसार से भाजपा नेता फोगाट की पिछले महीने गोवा में मौत हुई थी। ऐसी आशंका है कि उनकी हत्या की गई। गोवा पुलिस ने इस मामले के संबंध में पांच लोगों को गिरफ्तार किया था, जिनमें से दो व्यक्ति फोगाट के सहयोगी हैं। पुलिस ने इन दोनों पर हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। सावंत ने पणजी में पत्रकारों से कहा कि गोवा पुलिस ने मामले की ‘‘बहुत अच्छी जांच’’ की है और उसे कुछ सुराग भी मिले हैं। उन्होंने कहा, ‘‘मैं केंद्रीय गृह मंत्रालय को निजी रूप से पत्र लिखूंगा।’’ हरियाणा के हिसार में सर्वजातीय सर्वखाप महापंचायत में खाप प्रतिनिधियों ने प्रदेश की भाजपा सरकार को अल्टीमेटम दिया था कि सोनाली हत्याकांड की जांच सीबीआई को 23 सितंबर तक नहीं सौंपने पर आंदोलन को तेज किया जाएगा। खाप प्रतिनिधियों की मांग पर पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा की सुरक्षा में दो महिला पुलिस कर्मचारियों को तैनात कर दिए थे। रविवार को जाट धर्मशाला में हुई सर्वजातीय सर्वखाप महापंचायत में खापों के प्रतिनिधियों ने सोनाली फोगाट मामले में सरकार के रवैये पर रोष जताया। प्रतिनिधियों ने कहा कि सीबीआई जांच को लेकर हरियाणा सरकार गोवा सरकार से बात क्यों नहीं कर रही है यह समझ से परे है। आखिर सरकार की मंशा क्या है, क्या कोई बड़ा नेता इस मामले से जुड़ा है, जिसे सरकार बचाना चाहती है। सरकार को सीबीआई जांच करवाकर दूध का दूध और पानी का पानी करना चाहिए।
बेटी बोली थीं- मेरी मां को न्याय दिलाने के लिए हमारा साथ दें
सर्वखाप महापंचायत में सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा ने कहा था कि मेरी मां को न्याय दिलवाने के लिए मेरा और मेरे परिवार का साथ दें। जैसे अभी तक आप लोग हमारे साथ खड़े हैं हमें उम्मीद है कि सीबीआई जांच करवाने में भी आप सभी हमारे साथ हैं। मां की हत्या के बाद से ही सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, लेकिन अभी तक सीबीआई को जांच नहीं सौंपी गई है। उन्होंने ये भी कहा कि वे गोवा पुलिस की जांच से संतुष्ट नही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *