#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

KGF VS Bollywood: कौन तोड़ेगा ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का रिकॉर्ड, क्या रॉकी भाई को पछाड़ पाएंगे ऋतिक-आमिर

495
14 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ फैंस के सिर चढ़कर बोल रही है। फिल्म में यश की एक्टिंग ने फैंस का एक बार फिर दिल जीत लिया। तो वहीं संजय दत्त और रवीना टंडन के अंदाज से भी फैंस कायल हो गए हैं। कई भाषाओं में रिलीज हुई इस फिल्म के हिंदी वर्जन की कमाई ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। फिल्म की ओपनिंग 53.95 करोड़ की रही। वहीं, अब तक केजीएफ चैप्टर 2 ने सिर्फ हिंदी में 330 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। ‘केजीएफ 2’ की इस कमाई ने बॉलीवुड पर सवाल खड़े कर दिए हैं। हर कोई सवाल कर रहा है कि ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को कौन टक्कर दे पाएगा। आने वाले दिनों में बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में आ रही हैं। तो क्या ये फिल्में ‘केजीएफ 2’ को मात दे पाएंगी? आइए नजर डालते हैं।
पृथ्वीराज फिल्म

पृथ्वीराज
‘पृथ्वीराज’ एक पीरियड फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार का धांसू अदाज देखने को मिलेगा। 3 जून को रिलीज हो रही इस फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान के किरदार में होंगे। वहीं, उनके साथ मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता की भूमिका में होंगी। ऐसे में अगर आप पीरियड ड्रामा को पसंद करते हैं तो ये फिल्म आपके लिए हो सकती है। लेकिन साथ ही ये भी देखना दिलचस्प होगा कि अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर रॉकी भाई को टक्कर दे पाते हैं या नहीं?

लाल सिंह चड्ढा

लाल सिंह चड्ढा
आमिर खान की लगभग हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है। उनकी फिल्म का कलेक्शन भी चर्चा का विषय बन जाता है। अभिनेता 11 अगस्त को अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ सिनेमाघरों में लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, आमिर खान अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के जरिए 14 अप्रैल को सीधा ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को टक्कर देने वाले थे। लेकिन किसी कारण फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। ऐसे में अब देखना ये होगा कि क्या आमिर की ये फिल्म कमाई के मामले में रॉकी भाई को टक्कर देती है या नहीं।
ब्रह्मास्त्र
ब्रह्मास्त्र
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ अपनी शूटिंग के दिनों से ही चर्चा में बनी हुई है। फैंस आलिया और रणबीर को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए बेकरार है। ऐसे में हर कोई इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। ये फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।
विक्रम वेधा

विक्रम वेधा
ऋतिक रोशन की हर फिल्म बंपर ओपनिंग करती है। उनकी आखिरी फिल्म ‘वॉर’ ने पहले दिन 53.35 करोड़ का कलेक्शन किया था, जो ‘केजीएफ चैप्टर 2’ से थोड़ा ही कम है। ऐसे में अगर ऋतिक रोशन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ से रॉकी भाई को पछाड़ भी देते हैं तो आश्चर्य की बात नहीं होगी। ऋतिक के साथ इस फिल्म में सैफ अली खान भी होंगे। यह फिल्म इसी साल 30 सितंबर को सिनेमाघरों में आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *