#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |

बिहार में पेपर लीक की सजा पांच साल जेल और 10 लाख जुर्माना; पास हुआ बिल

बिहार विधानसभा ने बुधवार को राज्य द्वारा आयोजित भर्ती परीक्षाओं में प्रश्नपत्र लीक और अन्य कदाचार की समस्या पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से एक विधेयक पारित किया। बिहार सार्वजनिक परीक्षा (पीई)... Read more »

‘गलत धारणा फैलाने की कोशिश की जा रही है’, वित्त मंत्री ने बजट को भेदभावपूर्ण बताने पर दिया जवाब

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बुधवार को बजट को ‘भेदभावपूर्ण’ बताने के विपक्ष के दावे पर करारा जवाब दिया। वित्त मंत्री ने कहा कि यह एक’अपमानजनक आरोप’ है। उन्होंने कहा कि ऐसे... Read more »

सेमीफाइनल के मुकाबले तय, भारत का इस टीम से होगा सामना, फाइनल में पाकिस्तान से हो सकता है मैच

बांग्लादेश महिला टीम ने मुर्शिदा खातून (80) और कप्तान निगार सुल्ताना (नाबाद 62) के अर्धशतकों की बदौलत बुधवार को महिला एशिया कप टी20 क्रिकेट मैच में मलयेशिया को 114 रन से पराजित... Read more »

जावेद अख्तर ने की ‘एनिमल’ की आलोचना, रणबीर के किरदार को बताया ‘एंग्री यंग मैन का कार्टून’

मशहूर कवि, गीतकार और पटकथा लेखक जावेद अख्तर अपने बेबाक बयान के लिए जाने जाते हैं। वह समाज समेत इंडस्ट्री के विभिन्न विषयों पर भी अपने विचार साझा करते नजर आते हैं।... Read more »

भारत से रिश्ते ऐतिहासिक, कुत्तों के भौंकने से हाथी नहीं डरते; पश्चिमी देशों की आलोचना पर रूस ने दिखाया

भारत और रूस के संबंधों को लेकर पश्चिमी देशों की आलोचना पर रूस के उपराजदूत रोमन बाबुश्किन ने कहा कि कुत्तों के भौंकने से हाथी नहीं डरते हैं। उन्होंने कहा, दोनों देशों... Read more »

फडणवीस को लेकर अनिल देशमुख के आरोपों पर विपक्ष हमलावर, भाजपा बोली- मौके पर शिकायत क्यों नहीं की

महाराष्ट्र में एक बार फिर सियासी गलियारों में हलचल मच गई है। यहां के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख ने आरोप लगाया कि भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस के एक ‘बिचौलिये’ ने... Read more »

भारी बारिश के कारण पालघर, ठाणे, मुंबई और रायगढ़ में आज रेड और 26 जुलाई को ऑरेंज अलर्ट

महाराष्ट्र में बारिश के कारण कई इलाकों की स्थिति खराब हो गई है। कई इलाकों में जलभराव हो गया है। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे स्थिति का जायजा भी लिया, रायगढ कलेक्टर से फोन... Read more »

हार्दिक को कप्तान नहीं बनाने पर इस पूर्व गेंदबाज को नहीं हुआ आश्चर्य, आईपीएल में साथ किया है काम

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज और आईपीएल में गुजरात टाइटंस के मुख्य कोच आशीष नेहरा ने कहा कि उन्हें भारतीय टीम प्रबंधन के हार्दिक पांड्या को नया टी20 कप्तान नहीं बनाने... Read more »

केदारनाथ पहुंचे मुख्यमंत्री, यात्रा व्यवस्थाएं देखी…मंदिर समिति और तीर्थपुरोहितों का जताया आभार

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भगवान केदारनाथ के दर्शन के लिए पहुंचे। बाबा केदार का जलाभिषेक कर मंदिर दर्शन के पश्चात मुख्यमंत्री ने यात्रा व्यवस्थाओं एवं पुनर्निर्माण कार्यो का निरीक्षण किया।इस दौरान... Read more »

जया बच्चन ने बजट 2024 को बताया ‘ड्रामा’, कहा- कागजों पर रखे गए वादे कभी लागू नहीं होंगे

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को लोकसभा में वित्त वर्ष 2024-25 के लिए बजट प्रस्तुत किया। उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत में ही कह दिया कि हमारा ध्यान गरीब, महिलाएं,... Read more »