#BREAKING LIVE :
मुंबई हिट-एंड-रन का आरोपी दोस्त के मोबाइल लोकेशन से पकड़ाया:एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रेंड के घर गया था; वहां से मां-बहनों ने रिजॉर्ट में छिपाया | गोवा के मनोहर पर्रिकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी पहली फ्लाइट, परंपरागत रूप से हुआ स्वागत | ‘भेड़िया’ फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म | शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने पार कर दी हर हद | जन आरोग्यम फाऊंडेशन द्वारा पत्रकारो के सम्मान का कार्यक्रम प्रशंसनीय : रामदास आठवले | अनुराधा और जुबेर अंजलि अरोड़ा के समन्वय के तहत जहांगीर आर्ट गैलरी में प्रदर्शन करते हैं | सतयुगी संस्कार अपनाने से बनेगा स्वर्णिम संसार : बीके शिवानी दीदी | ब्रह्माकुमारी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आरती त्रिपाठी हुईं सम्मानित | पत्रकार को सम्मानित करने वाला गुजरात गौरव पुरस्कार दिनेश हॉल में आयोजित किया गया | *रजोरा एंटरटेनमेंट के साथ ईद मनाएं क्योंकि वे अजमेर की गली गाने के साथ मनोरंजन में अपनी शुरुआत करते हैं, जिसमें सारा खान और मृणाल जैन हैं |
72

तमिलनाडु के मंत्री और सीएम स्टालिन के बेटे उदयनिधि के बाद अब मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने भी सनातन धर्म को लेकर विवादित बयान दिया है। प्रकाश राज ने स्टालिन के बेटे के ही बयान को दोहराते हुए इसे डेंगू की तरह बताया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रकाश राज ने उदयनिधि स्टालिन के बयान को दोहराते हुए कहा कि सनातन डेंगू बुखार की तरह है और इसे मिटाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि आठ साल के बच्चे को धर्म से जोड़ना ही सनातन धर्म है। राज ने एक मुस्लिम बस कंडक्टर के मुद्दे को भी उठाया, जिसे एक महिला ने अपनी टोपी उतारने के लिए कहा था। दरअसल, प्रकाश राज कलबुर्गी ने एक कार्यक्रम में कहा कि हर किसी को इस देश में रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज भी छुआछूत की मानसिकता है। ये सिर्फ इसलिए दूर नहीं हुआ है क्योंकि वहां एक नियम है और ये नियम कानून के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में एक मुस्लिम बस कंडक्टर था, जिसने अपनी धार्मिक टोपी पहन रखी थी। एक महिला ने उसे हटाने को कहा। ऐसे बोलने वाले लोग भी होंगे। पर सवाल उठता है कि आसपास के लोग कौन थे, जो ऐसा करते हुए देख रहे थे। उन्होंने कहा कि कल एक कंडक्टर इप्पा माला पहनेगा तो आप उन्हें एक कंडक्टर के रूप में देखेंगे या फिर उनकी भक्ति के रूप में? एक कंडक्टर भी होगा जो हनुमान टोपी पहनेगा और प्रार्थना करेगा कि बस सुरक्षित रूप से चले। क्या हर कोई अपने कपड़े उतार कर बैठ सकता है? सभी को अपने धर्म का पालन करना चाहिए। इस देश में सभी को जीवित रहना चाहिए ना? समाज में सभी को रहना चाहिए। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रकाश राज ने कहा कि एक धार्मिक जुलूस में 18 साल के युवा चाकू और तलवार लेकर चल रहे थे। उन्होंने कहा कि ये देखकर बहुत दुख होता है। उन्हें रोजगार और सपने के बारे में सोचना चाहिए। मैं हैरान हूं कि कैसे उनका ब्रेनवॉश किया गया। क्या 8 साल के बच्चे को धर्म से जोड़ना सनातन नहीं है? ये डेंगू का बुखार है जिसे खत्म करना बेहद जरूरी है।

हिंदू संगठनों ने किया विरोध 

प्रकाश राज का यान सामने आते ही हिंदू संगठनों ने काले कपड़े पहनकर उनका विरोध शुरू कर दिया। संगठनों ने काले झंडे भी लहराए। प्रकाश राज को हिंदू विरोधी बताते हुए उनके खिलाफ नारेबाजी भी की गई। इसके बाद नारेबाजी कर रही भीड़ को नियंत्रित करते हुए पुलिस ने कुछ प्रदर्शनकारियों को हिरासत में भी ले लिया।

3 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *